31.1 C
Delhi
September 21, 2021
Charis Journal

राहुल समर्थकों संग हरियाणा में किया प्रवेश,राहुल काफिले को मिली इजाजत

पंजाब में अपनी तीन दिन की यात्रा खत्म करने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी हरियाणा पहुंच गए हैं. राहुल की ट्रैक्टर रैली अब से कुछ देर पहले हरियाणा बॉर्डर के पास पहुंची. इस दौरान राहुल गांधी खुद ही ट्रैक्टर चला रहे थे. राहुल गांधी जिस ट्रैक्टर को चला रहे हैं उसमें पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ भी बैठे थे.

हरियाणा सरकार शुरू में राहुल के इतने बड़े काफिले को राज्य में प्रवेश की इजाजत नहीं दे रही थी, इसके बाद राहुल गांधी ने बॉर्डर पर ही धरने पर बैठने का ऐलान कर दिया. फिर काफी विचार विमर्श के बाद हरियाणा सरकार ने राहुल गांधी की रैली को राज्य में प्रवेश की इजाजत दे दी.

हरियाणा सरकार ने आखिरकार राहुल गांधी के ट्रैक्टर काफिले को राज्य में प्रवेश की इजाजत दे दी है. अब राहुल गांधी अपने समर्थकों के साथ हरियाणा की सीमा में पहुंच गए हैं.

ताजा जानकारी के मुताबिक पंजाब से हरियाणा आ रहे राहुल गांधी को हरियाणा सरकार ने ट्रैक्टरों के साथ राज्य में घुसने की इजाजत नहीं दी है. इसके विरोध में राहुल गांधी इजाजत मिलने तक बॉर्डर पर धरना देंगे.

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल जारी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पंजाब में अपनी किसान यात्रा के तीसरे दिन जनसभा को संबोधित किया. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रैली में कहा कि मोदी सरकार 6 साल से किसानों, मजदूरों और गरीबों पर आक्रमण कर रही है. केंद्र सरकार ने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया, बस अपने अमीर दोस्तों के लिए ही किया.

राहुल गांधी ने कहा कि भट्टा परसौल में हमने जमीन के लिए लड़ाई लड़ी और जब मोदीजी आए तो उसे ही बदल दिया लेकिन हमने लड़ाई लड़ी. राहुल ने कहा कि एक दिन मोदी जी ने नोट बंद कर दिए, सारे गरीब-किसान बैंक के बाहर खड़े थे लेकिन अंबानी-अडानी बैंक के बाहर नहीं थे.

Related News

Leave a Comment