33.1 C
Delhi
June 17, 2021
Charis Journal

परिवार को किया तबाह,”बेटी कैसे उबरेगी पता नहीं’ रिया चक्रवर्ती की मां बोलीं

रिया की मां हुईं भावुक

एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू के दौरान रिया की मां संध्या ने अपनी बेटी की सेहत को लेकर चिंता जाहिर की है. वे मानती हैं कि उनकी बेटी का इस सब से उबरना बहुत जरूरी है. वे कहती हैं- अब मेरी बेटी कैसे उबर पाएगी. मुझे पता है वो एक फाइटर है. उसे मजबूत रहना पड़ेगा. मैं सोच रही हूं कि अब उसकी थैरेपी करवाऊंगी. उसे फिर जीना जरूरी है. अब एक तरफ रिया की जमानत से मां खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ अपने बेटे शोविक को लेकर वे काफी परेशान हैं. संध्या की माने तो उनका बेटा अभी भी काफी कुछ झेल रहा है. कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई है. वे पूरे एक महीने बाद अब अपने परिवार संग हैं. इतने लंबे समय बाद उनको बेल मिलना कई लोगों को खुश कर रहा है. बॉलीवुड का एक तबका इस फैसले का दिल खोलकर स्वागत कर रहा है. हर कोई इसे न्याय की जीत बता रहा है. अब रिया चक्रवर्ती की मां ने भी रिएक्ट किया है

परिवार को तबाह कर दिया: रिया की मां

अपनी परेशानियों का जिक्र करते हुए रिया की मां बताती हैं कि अब एक डर का माहौल है. उन्होंने अपने घर के बाहर सीसीटीवी लगवा लिए हैं जिससे अब ये पहले ही पता चल सके कि बाहर कौन है. उनके मुताबिक कभी ईडी तो कभी किसी रिपोर्टर के अचानक घर पर आने की वजह से उनका परिवार काफी डर गया है. ऐसे में सीसीटीवी लगवा लिए गए हैं. लेकिन फिर सुशांत केस में उनके परिवार के खिलाफ हुई इस कार्रवाई से संध्या चक्रवर्ती खासा नाराज हैं. वे मानती हैं कि झूठे आरोपों की वजह से उनके परिवार को तबाह कर दिया गया है.

रिया की मां के मुताबिक पिछले काफी समय से उन्होंने ना अच्छी नींद ली है और ना ही ठीक से खा पाई हैं. वे मानती हैं इस एक केस की वजह से उनके पति भी काफी परेशान हो गए हैं. उनकी सेहत पर खराब असर पड़ा है. अब जब रिया को बेल मिल गई है, उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनके बेटे शोविक को भी छोड़ दिया जाएगा. लेकिन उन्हें एहसास है कि ये कानूनी लड़ाई अभी लंबी चलने वाली है.

Related News

Leave a Comment