31.1 C
Delhi
September 21, 2021
Charis Journal

जानें क्या किया लोगों का हाल, गुंडों ने आधे घंटे तक मचाया ग्वालियर की सड़कों पर उत्पात, जो भी दिखा उसे पीटा

मध्य प्रदेश के शहर ग्वालियर में गुंडों ने बुधवार रात को जमकर उत्पात मचाया। दो बाइक पर सवार छह गुंडे हाथ में लोहे की रॉड और डंडा लेकर शहर के नदीगेट से छप्परवाला पुल तक उत्पात करते रहे। पांच सौ मीटर के दायरे में सड़क पर जो दिखा, उसे बेरहमी से पीटा। गाड़ियों को हाथ देकर रोका, फिर उन पर सवार लोगों को पीटा। घर जा रहे फिटनेस ट्रेनर को इतना पीटा कि लोहे की रॉड गले में लगने से उसकी आवाज ही चली गई। फिर ट्रैवल्स संचालक और उसके दोस्त पर हमला कर दिया, उन्हें सड़क पर घसीटा। पैदल जा रहे एक मजदूर के दोनों पैरों में सरिए और डंडे मारे। पूरे आधे घंटे तक इन गुंडों ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान पुलिस कहीं नजर नहीं आई। दो लोगों ने इंदरगंज थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अपनी जिम्मेदारी पूरी कर ली।

एक पीड़ित ने बताया कि वह ट्रैवल एजेंसी चलाता है। अपने दोस्त शादाब खान के साथ वह रात 11.30 बजे घर जा रहा था। नदीगेट चौराहे से आगे दो बाइक पर सवार छह युवकों ने हाथ देकर उन्हें रोक लिया। उन्हें लगा कि किसी काम से रोका होगा, लेकिन बाइक रोकते ही एक युवक ने लोहे की रॉड उसकी तरफ घुमाई। वह झुका लेकिन सिर के पिछले हिस्से में रॉड लग गई। वह लहूलुहान होकर सड़क पर जा गिरा। पीछे बैठे दोस्त ने भागने की कोशिश की तो उसे पकड़ लिया। उसे सड़क पर पटककर पीटा। उन्हें कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर क्यों हमला कर दिया? उन्हें लहूलुहान हाल में छोड़कर वे लोग बाइक से आगे बढ़ गए।

वहीं, एक फिटनेस ट्रेनर ने बताया कि वह रात को 11.40 बजे छप्परवाला पुल से नीचे की तरफ जा रहा था कि पीछे से दो बाइक पर छह लोग आए। बाइक से उतरते ही मारपीट शुरू कर दी। उसे सरिया मारा, जो गले पर लगा। इससे आवाज कुछ देर के लिए चली गई। फिर सड़क पर पटककर पीटा।

इंदरगंज थाना के टीआई शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि फरियादी जैसे ही थाने पहुंचे तो एसआई रशीद खान को फोर्स के साथ मौके पर भेजा गया। गुंडों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे देखे हैं, लेकिन गाड़ियों के नंबर स्पष्ट नहीं दिख रहे। जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

Related News

Leave a Comment