25.1 C
Delhi
September 17, 2021
Charis Journal

TMC सांसद को गांव जाने से रोका गया, हाथरस कांड पर लखनऊ में सपा का प्रदर्शन

hathras

हाथरस को लेकर ना सियासत थम रही है और ना ही हंगामा. हाथरस के डीएम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो परिवारवालों को धमकी देते दिख रहे है. साथ ही निर्भया केस की वकील सीमा कुशवाहा का एडीएम से तीखी तकरार का वीडियो भी सामने आया है.

 

हाथरस को लेकर ना सियासत थम रही है और ना ही हंगामा. हाथरस के डीएम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो परिवारवालों को धमकी देते दिख रहे है. इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने सवाल उठाए हैं कि आखिर पीड़िता के गांव जाने से क्यों रोका जा रहा है.

इस बीच हाथरस पीड़ित के घर जा रही निर्भया केस की वकील सीमा कुशवाहा की गांव के बाहर पुलिस बैरिकेटिंग पर एडीएम से तीखी तकरार का वीडियो सामने आया है. तनातनी के बीच सीमा कुशवाहा ने एडीएम से कह दिया कि तुम जैसे लोगों के कारण रेप होते हैं. सीमा कुशवाहा ने कहा है कि हाथरस की बेटी को पुलिस ने पेट्रोल डालकर जलाया है.

हाथरस की घटना पर लाइव अपडेट्स

11.20 AM: हाथरस गैंगरेप के विरोध में देशभर में प्रदर्शन हो रहा है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं और सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

11:00 AM: हाथरस केस पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कल यानी 3 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे. इस दौरान रामदास अठावले मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग करेंगे.

9:50 AM: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने मांग किया कि यूपी सरकार महिलाओं को शस्त्र लाइसेंस देने की घोषणा करें और महिलाओं द्वारा शस्त्र लाइसेंस आवेदन करने पर 10 दिन के अंदर लाइसेंस दिलाने का कार्य करें,भाजपा सरकार में बेटी बचेंगी नहीं सिर्फ बेटी जलेगी अब बेटियां अपनी सुरक्षा स्वयं करेगी.

9:49 AM: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि लखनऊ हाई कोर्ट का एक मजबूत और उत्साहजनक आदेश आया है. पूरा देश हाथरस बलात्कार पीड़िता के लिए न्याय की मांग कर रहा है. यूपी सरकार द्वारा उसके परिवार के साथ किए गए काले, अमानवीय और अन्यायपूर्ण व्यवहार के बीच हाई कोर्ट का आदेश आशा की किरण है.

 

 

Related News

Leave a Comment