27.1 C
Delhi
September 21, 2021
Charis Journal

लड़कियों को अच्छे संस्कार दें परिजन, तब ही रुकेंगी रेप की घटनाएं,बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह बोले

 विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सभी माता-पिता अपनी लड़कियों को अच्छे संस्कार दें, तब ही रेप की घटनाएं रुक सकती हैं.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने रेप की घटनाओं पर विवादित बयान दिया है. बलिया के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सभी माता-पिता अपनी लड़कियों को अच्छे संस्कार दें, तब ही रेप की घटनाएं रुक सकती हैं. विधायक से हाथरस कांड पर पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी.

दरअसल, सुरेंद्र सिंह से एक पत्रकार ने सवाल किया कि कहा जाता है कि ये रामराज्य चल रहा है. इस रामराज्य में रेप जैसी घटनाएं आए दिन हो रही हैं. इसका क्या कारण है.

हाथरस कांड का विरोध कर रहे सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए विधायक ने कहा कि ये लोग अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि दलित हो या ब्राह्मण हो, सबकी बेटी, बेटी ही होती है. सबको सुरक्षा मिलनी चाहिए, लेकिन विपक्षी पार्टी अपने फायदे के लिए दलित की बेटी कहकर समाज को बांटने में लगे हुए हैं. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लाख कोशिश कर लें उत्तर प्रदेश की जमीन पर कांग्रेस स्थापित होने वाली नहीं हैं.

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं विधायक के साथ एक शिक्षक हूं. ये घटनाएं संस्कार से रुक सकती हैं. शासन और तलवार से रुकने वाली नहीं हैं. सभी माता-पिता का धर्म है कि अपनी बेटी को एक संस्कारिक वातावरण में रहने, चलने और शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं.

बीजेपी विधायक ने कहा कि ये सबका धर्म है. सरकार और परिवार दोनों का. जहां सरकार का रक्षा करने का धर्म है वहीं परिवार का भी धर्म है कि वो अपने बच्चों में संस्कार डाले. सरकार और संस्कार मिलकर भारत को एक सुंदर रूप दे सकते हैं.

 

Related News

Leave a Comment