25.1 C
Delhi
September 17, 2021
Charis Journal

हाथरस कांड: उसे बदनामी नहीं न्याय चाहिए प्रियंका का वार- दलित युवती ने गंवाई अपनी जान

प्रियंका ने इस मामले में ट्वीट कर लिखा कि एक ऐसा माहौल तैयार करना जो युवती के कैरेक्टर पर सवाल उठाए और जिस जुर्म का वो शिकार हुई उसके लिए उसे ही जिम्मेदार ठहराना पूरी तरह से गलत है.

हाथरस गैंगरेप कांड का मामला अब पूरी तरह से बदलता हुआ दिख रहा है. दलित युवती के साथ हुए पहले गैंगरेप की घटना और उसके बाद मौत को लेकर बवाल मचा हुआ है. इस बीच विदेशी फंडिंग, दंगे भड़काने का खुलासा यूपी सरकार ने किया है. अब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से यूपी सरकार पर ही निशाना साधा गया है

प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगे लिखा कि हाथरस में एक भयंकर अपराध हुआ और 20 साल की दलित लड़की की मौत हो गई. उसके शव को बिना परिवार की अनुमति के गलत तरीके से जला दिया गया. युवती को न्याय चाहिए इस तरह की बदनामी नहीं.

उसके अलावा पीड़िता के परिवार के द्वारा आरोपियों के साथ हुई फोन कॉल, आरोपियों के द्वारा खुद को बेकसूर साबित करती हुई चिट्ठी समेत अन्य खुलासों के बाद हाथरस मामले की तस्वीर बदलती हुई दिख रही है. ऐसे में अब कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियां आरोप लगा रही हैं कि यूपी सरकार अपनी जिम्मेदारी से बचने के लिए इस तरह के मनगढ़ंत आरोप गढ़ रही है.

Related News

Leave a Comment