15.1 C
Delhi
January 23, 2022
Charis Journal

Bihar Election 2020 कई ठिकानों पर एक साथ छापे से उड़े शराब माफिया के होश,शराब माफिया के खिलाफ सबसे बड़ा एक्शन

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रशासन फुल एक्शन में आ गया है. शराब माफियाओं के मंसूबों पर सीआईएसएफ और पटना पुलिस ने पानी फेर दिया है. सोमवार को चलाए गए अभियान में सोन नदी के टापू पर फैले शराब माफिया के सम्राज्य को ध्वस्त कर दिया गया.

बिहार विधानसभा चुनाव में शराब माफियाओं के मंसूबों पर सीआईएसएफ और पटना पुलिस ने पानी फेर दिया है. सोमवार को चलाए गए अभियान में सोन नदी के टापू पर फैले शराब माफिया के सम्राज्य को ध्वस्त कर दिया गया. CISF और पुलिस की इस संयुक्त कार्रवाई से शराब माफिया के होश उड़े हुए हैं.

शराब माफियाओं के कई ठिकाने ध्वस्त 

पटना से सटे बिहटा में पुलिस और CISF के जवानों ने सोन नदी किनारे कई शराब की ​भट्टियों को तहस नहस कर दिया. बिहटा के मौदही सोन नदी के टापू पर पुलिस के जवानों ने कई बड़े शराब के अड्डों पर धावा बोला और अवैध शराब के इन अड्डों को ध्वस्त कर दिया. इसके बाद एक के बाद एक कर सोन नदी के तट और जंगल में चल रहे शराब के अड्डों को पुलिस और सीआईएसएफ के जवान ध्वस्त करते चले गए.

लाखों की शराब की नष्ट

CISF और पुलिस की टीम ने शराब के इन ठिकानों पर न केवल बड़े-बड़े कंटेनरों को आग के हवाले किया, बल्कि करीब 2000 लीटर अवैध शराब को भी नष्ट कर दिया. थाना प्रभारी बिहटा अवधेश कुमार झा ने बताया कि चुनाव को लेकर पटना के बिहटा में अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. दर्जनों शराब के ठिकानों को नष्ट कर दिया गया.

Related News

Leave a Comment